सांसद शंकर लालवानी ने शहर का दौरा किया, लोगों को मुंह ढांकने और शारीरिक दूरी बनाए रखने की सलाह दी

प्रेस नोट

1 जून 2020

सांसद शंकर लालवानी ने शहर का दौरा किया, लोगों को मुंह ढांकने और शारीरिक दूरी बनाए रखने की सलाह दी

लॉकडाउन में छूट मिलते ही शहर में लोग सड़कों पर नज़र आए। आम दिनों के मुक़ाबले शहर में ट्रैफिक भी ज़्यादा था और कई जगहों पर लोग भीड़ लगाते भी नज़र आए। सांसद शंकर लालवानी ने शहर के मरीमाता चौराहा, परदेसीपुरा, न्यू पलासिया समेत विभिन्न हिस्सों का दौरा कर लोगों की समस्याएं जानी और लोगों को सावधानी रखनी के लिए कहा।

सांसद लालवानी मरीमाता चौराहे पर स्थित एक बैंक के कियोस्क पर पहुंचे जहां काफी लोग इकट्ठे थे। यहां कई लोग बिलकुल आसपास खड़े थे जिस पर सांसद ने लोगों को मुंह ढांकने और शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए कहा।

यहां कई लोगों ने कैश मिलने में काफी समय लगने की बात भी कही। इस पर सांसद ने कियोस्क संचालक से भी बात की। संचायक के मुताबिक सर्वर की लिंक डाउन होने से वक़्त लगता है इस पर सांसद ने ज़िम्मेदार लोगों से बात करने का भरोसा दिलाया।

सांसद ने कहा कि लॉकडाउन में छूट आम लोगों की सहूलियत के लिए दी गई है लेकिन कोरोना का खतरा अब भी बना हुआ है। अगर हम सावधानियों का पालन नहीं करेंगे तो मरीज़ों की संख्या बढ़ेगी और अस्पतालों पर दबाव आएगा जिसके बाद फिर लॉकडाउन जैसे कड़े कदम उठाने पड़ सकते हैं इसलिए हम मुंह ढांक कर रखें और पर्याप्त दूरी बनाए रखें।

  • सांसद कार्यालय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *