इंदौर में गड्ढे में फिसली बाइक, गिरकर महिला की मौत

सड़क के गड्ढे ने बुधवार सुबह एक महिला की जान ले ली। वह बेटे के साथ बाइक से राजेंद्र नगर की ओर जा रही थी। एक कार के ओवरटेक करने पर बाइक असंतुलित होकर गड्ढे में गिर गई और उस पर बैठी महिला उछलकर दूर जा गिरी। सिर में गंभीर चोट आने पर बेटा उसे अस्पताल ले गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजेंद्र नगर नगर थाना पुलिस के मुताबिक, घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे की है। भूरी टेकरी कनाड़िया रोड निवासी 45 वर्षीय प्रमिला इंगले बेटे सागर के साथ बाइक से राजेंद्र नगर की तरफ जा रही थीं। अचानक सागर की बाइक गड्ढे में गिर गई। इससे प्रमिला थोड़ी दूर जाकर गिरी और उसके सिर में चोट लगी। इससे महिला मौके पर ही बेसुध हो गई। आटो से उसे एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। भंवरकुआं क्षेत्र में 25 दिन के भीतर गड्ढे में गिरने से मौत की यह दूसरी घटना है। 25 सितंबर को सरिता रणदा की आइटी पार्क चौराहे के समीप उस वक्त मौत हो गई थी, जब वह भाई राहुल के साथ खंडवा रोड आ रही थी।

बेटा बोला- सड़क ठीक कर दी जाती तो मां आज जिंदा होतीं

बेटे सागर इंगले ने बताया, सुबह नौ बजे मां और मैं बाइक से राजेंद्र नगर क्षेत्र में काम पर जा रहे थे। भोलाराम उस्ताद मार्ग पर पहुंचते ही, अचानक पीछे से कार आई और ओवरटेक करते हुए निकली। इतने में सामने आए गड्ढे में बाइक गिर गई, गड्ढा इतना बढ़ा था कि मां उछलकर सिर के बल दूर जा गिरी। रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। सागर ने बताया कि कनाड़िया से राजेंद्र नगर उसी रास्ते से रोज आना जाना होता है। यहां इतने गड्ढे हैं कि आए दिन लोगों की बाइक फिसलती हैं। कुछ दिन पहले जब युवती की मौत हुई थी तो सोचा था कि अब रास्ता ठीक हो जाएगा, लेकिन गड्ढे ने मां की जान भी ले ली। सड़क ठीक कर दी जाती तो मां आज जिंदा होतीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *