फैशन वीक में नजर आई भारतीय पारम्परिक पहनावे और संस्कृति की झलक

आईएनआईएफडी इंदौर टाइम्स फैशन वीक’ का दूसरा दिन ‘इंडिया इंडिजिनस बाय आईएनआईएफडी’ एवं शादी बाय मैरियट में रैंप पर भारतीय पारंपरिक पहनावे और संस्कृति की झलक नजर आई।

होटल शेरेटन ग्रांड पैलेस के जनरल मैनेजर रोहित वाजपेई ने बताया कि ‘शादी बाय मैरियट’ अपनी खूबसूरत प्रॉपर्टी और प्लानिंग के चलते डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए लोगों की पहली पसंद बनकर उभर रहा है। यह शादी के लिए एक खूबसूरत और भव्य स्थान है। फैशन वीक के दौरान लॉन में एक लाउंज भी बनाया गया है, जहां शादी बाय मैरियट से संबंधित जानकारी लोगों को दी जा रही है।

आईएनआईएफडी के डायरेक्टर पुनीत सुरेखा और प्रमोद लोखंडे ने बताया कि फैशन वीक के दूसरे दिन का थर्ड स्लॉट एलुमिनाई के नाम रहा। पहले राउंड में एलुमिनाई अमित चौरे और श्वेता यादव के ‘द छपाई’ के कलेक्शन में माँ देवी अहिल्या की जीवन गाथा और उनका शौर्य नजर आया।

प्रोफेशनल मॉडल्स, सौम्य संगीत पर इन कलेक्शन को लेकर रैम्प पर उतरीं। दूसरे राउंड में यामिनी वर्मा और तीसरे राउंड में फरहा सैयद ने अपने कलेक्शन रैम्प पर उतारे। इनके लिए मुग्धा गोडसे और ताहिर शब्बीर ने भी रैम्प वॉक किया।

फैशन वीक का आखरी स्लॉट सेलेब्रिटी डिजायनर अर्चना कोचर के नाम रहा। अर्चना कोचर की शो स्टॉपर संगीता बिजलानी ने उनका ब्राइडल कलेक्शन पहनकर रैम्प वॉक किया।

इंदौर के द शेरेटन ग्रेंड पैलेस में हो रहे इस फैशन वीक में मुंबई की मॉडल्स ने अर्चना कोचर के डिजाइन किए शादी के लहंगे और अन्य आउटफिट्स को रैंप पर उतारा। अर्चना कोचर और संगीता बिजलानी ने ‘शादी बाय मैरियट’ के लहंगे पहनकर रैम्प वॉक किया। उनके साथ द शेरेटन ग्रैंड के जनरल मैनेजर रोहित बाजपेई भी रैंप पर नजर आए।

दूसरे दिन आईएनआईएफडी के स्टूडेंट्स और एलुमिनाई के साथ ही सेलिब्रिटी डिजाइनर के आउटफिट्स भी ‘फ्लेयर एग्जीबिशन’ में नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *