एरोड्रम थाना पुलिस ने मंगलवार को तीन बच्चों को ढूंढ़कर उनके स्वजनों को सौंपा है

एरोड्रम थाना पुलिस ने बच्चे को ढूंढा
एरोड्रम थाना पुलिस ने मंगलवार को तीन बच्चों को ढूंढ़कर उनके स्वजनों को सौंपा है। पुलिस ने बताया कि एफआरवी वाहन थाना क्षेत्र में भम्रण कर रही थी तभी आईडियल स्कूल के पास स्कीम नंबर 51 मेनरोड़ पर तीन बच्चे जिसमें दो लड़की उम्र 4 वर्ष करीब व एक लड़का उम्र 2 वर्ष तीनों रोड़ पर खड़े दिखे। पुलिस ने आसपास देखा तो बच्चों के स्वजन नहीं दिखे।

बच्चों के संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ की तो कोई जानकारी नहीं मिली। एफआरवी स्टाफ ने तीनों बच्चों को वाहन में बैठाकर उनके माता पिता की तलाश शुरू की। कंट्रोल रूम के माध्यम से बच्चों की जानकारी का प्रसारण कराया गया, जिसके फलस्वरूप बच्चों के परिजन का पता चला। पुलिस ने बताया कि राघवेन्द्र पुत्र वीरेन्द्र कुमार यागीक निवासी कुशवाह नगर की बालिका चार साल की परी व दो साल का बेटा विहान और पडोसी प्रवीण पुत्र रामकिशन अहिरवार निवासी कुशवाह नगर की चार साल की बेटी समीक्षा को सौंपा।

मंगलवार को पुलिस ने दीपावली त्योहार को देखते हुए उन बुजुर्गों की मदद की, जो अकेले हैं, या उनके परिवार में कोई नहीं है। परदेशीपुरा थाने में मंगलवार आयोजित कार्यक्रम में हीरानगर, बाणगंगा और परदेशीपुरा में बेसहारा बुजुर्ग और जरूरतमंद परिवार पहुंचे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *